जिला अस्पताल में फैली गंदगी को देख भड़के वोरा, कहा- आकर देखें मंत्रीजी
Latest News
bookmarkBOOKMARK

जिला अस्पताल में फैली गंदगी को देख भड़के वोरा, कहा- आकर देखें मंत्रीजी

By Dainik Bhasker calender  12-Jul-2019

जिला अस्पताल में फैली गंदगी को देख भड़के वोरा, कहा- आकर देखें मंत्रीजी

शहर विधायक अरुण वोरा ने गुरुवार को जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान गंदगी देखकर उन्होंने जमकर नाराजगी व्यक्त की। उनकी नाराजगी का आलम यह रहा कि उन्होंने अपनी ही सरकार के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से अपील कर डाली कि वे एक बार आकर अस्पताल की हालत देखें। किस प्रकार अस्पताल प्रबंधन लोगों की जान से खेल रहा है। संक्रामक बीमारियों की रोकथाम के नाम पर कैसे लापरवाही बरती जा रही है। 

वोरा ने कहा कि शहर को डेंगू मुक्त करने के लिए लाखों रुपए खर्च किए जा रहे। बैठकों व दवाओं की फोटो खींचकर प्रचार किया जा रहा। दूसरी तरफ जिला चिकित्सालय में गंदगी एवं अव्यवस्था की भरमार है। इलाज करवाने पहुंचे पीड़ित एवं उनके रिश्तेदारों के लिए सुलभ, पीने के पानी, रुकने के इंतजाम तक नहीं हैं। 100 बिस्तर के नए बने जच्चा बच्चा अस्पताल को भी प्रशासनिक उदासीनता ने सफेद हाथी बना दिया है। मौके पर फैली अव्यवस्था को देखकर वोरा जमकर बिफरे। अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही देखकर उन्होंने दुर्ग निगम के आयुक्त सुनील अग्रहरि से बोलकर अस्पताल के आसपास सफाई करवाई। वोरा ने कहा कि वे स्वयं इस विषय को लेकर स्वास्थ्य मंत्री से चर्चा करेंगे।
उन्हें वस्तु स्थिति से अवगत कराकर निमंत्रण देंगे। मौके पर परिजनों ने विधायक को बताया कि गंभीर मरीजों के लिए वेंटिलेटर मशीन बंद है। नालियां खुली हुई हैं। मेडिसिन आईसीयू ठप पड़ी है। एंटी रेबीज वैक्सीन की भी कमी है। अस्पताल की छत पर भरे पानी में डेंगू के लार्वा पनपने का खतरा है। निरीक्षण के दौरान पार्षद अब्दुल गनी, राजेश शर्मा, शकुन ढीमर, कन्या ढीमर, अंशुल पांडेय, कुणाल तिवारी, सिविल सर्जन केके जैन सहित अन्य मौजूद थे।

MOLITICS SURVEY

मॉब लिंचिंग किस वजह से हो रही है ?

दाढ़ी
  5.66%
टोपी
  9.43%
राष्ट्रवाद
  84.91%

TOTAL RESPONSES : 53

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know