हुड्डा खेमे ने फिर दिखाया अशोक तंवर को ठेंगा !

हरियाणा कांग्रेस में फिर गुटबाजी देखने को मिली है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर गुरुग्राम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक ले रहे थे, लेकिन इस बैठक में हुड्डा खेमे का कोई भी नेता और कार्यकर्ता नहीं पहुंचा। जिससे साफ हो गया है कि हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी अभी तक खत्म नहीं हुई है। हालांकि प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा है कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है।
दरअसल, हरियाणा में कांग्रेस को मजबूत करने और चुनाव की तैयारियों को लेकर अशोक तंवर ने ये बैठक बुलाई थी, जिसमें कांग्रेस प्रदेश लीगल सेल के चेयरमैन नवीन शर्मा, सुदेश अग्रवाल, कांग्रेस के पूर्व विधायक विल्लू कादयान, नरेश यादव, तेजवीर सिंह, कुलवीर बेनीवाल, राधे श्याम बैठक में शामिल हुए।
वहीं अशोक तंवर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि भ्रष्ट बीजेपी को जड़ से खत्म करेंगे, कुछ ही दिन के अंदर कांग्रेस की रैलियां, बूथ सम्मलेन और धरना प्रदर्शन देखने को मिलेगा। लोगों के बीच जाकर उनके विश्वास को जीतेंगे और उनकी लड़ाई लड़ेंगे। वहीं बीजेपी द्वारा हरियाणा में पिछले बार से ज्यादा सीट जितने के दावे पर अशोक तंवर ने कहा है की वो सिर्फ दावे ही रहेंगे आने वाले समय में हम भ्रष्ट बीजेपी को जड़ से खत्म करेंगे लोकतंत्र पर बहुत बड़ा प्रहार हो रहा है, बीजेपी की हमेशा से यही मंशा रही है की किसी भी तरह सत्ता पर काबिज होकर देश को लुटे।

More videos

See All