बेटी का वीडियो वायरल होने पर बीजेपी विधायक बोले- मैंने नहीं दी धमकी

बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसने अपने पिता से खुद को बचाने की गुहार लगाई है. दरअसल, विधायक की बेटी ने दलित लड़के से शादी की है और अब उसे लग रहा है कि उसके पिता इस गलती की कोई सजा न दें, इसलिए एक वीडियो के जरिये उसने गुहार लगाई है. हालांकि विधायक का कहना है कि वो अपनी बेटी के दुश्मन नहीं हैं.

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा ने कहा कि 'मेरे खिलाफ मीडिया में जो चल रहा है, वो सब गलत है. बेटी बालिग है. उसको निर्णय लेने का अधिकार है. मैंने किसी को जान से मारने की धमकी नहीं दी है. न तो मेरे किसी आदमी ने और न ही मेरे परिवार के किसी व्यक्ति ने धमकी दी है.' बरेली के बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा ने कहा कि 'मैं और मेरा परिवार अपने काम में व्यस्त है. मैं अपनी विधानसभा में जनता का कार्य कर रहा हूं और बीजेपी का सदस्यता अभियान चला रहा हूं. मेरी तरफ से किसी को कोई खतरा नहीं है.'
इस घटना के बारे में बरेली के एसएसपी ने कहा कि 'दंपति (महिला और उसका पति) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे हमने देखा है. अगर पुलिस से सुरक्षा की मांग की जाएगी तो उन्हें जरूर सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी.'
बरेली के बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा (23) ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उसने अजितेश कुमार के साथ शादी की बात कहते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.
एक अन्य वीडियो में उसने अपने पिता, भाई और उनके साथियों से जान को खतरा बताते हुए बरेली के SSP से सुरक्षा की गुहार लगाई है.  इसके अलावा साक्षी ने बरेली के विधायक और सांसदों से अपने पिता (राजेश मिश्रा) की मदद नहीं करने के लिए कहा है. उसने आरोप लगाया कि उसके पिता उसकी हत्या करना चाहते हैं.

More videos

See All