महासचिव पद से इस्तीफा देने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- संकट में है कांग्रेस

कांग्रेस महासचिव पद से हाल ही में इस्तीफा देने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है कि पार्टी के लिए अभी कठिन हालात हैं. उन्होंंने कहा पार्टी अध्यक्ष पद से राहुल गांधी के इस्तीफ़े के बाद कांग्रेस में संकट की घड़ी है. सिंधिया ने कहा मध्य प्रदेश में बीजेपी का कमलनाथ सरकार गिराने का मंसूबा मुंगेरीलाल के हसीन सपने की तरह है.

मध्य प्रदेश विधानसभा सत्र की सरगर्मी और राजनीतिक गहमागहमी के बीच कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को भोपाल पहुंचे थे. एयरपोर्ट पर मीडिया ने उन्हें घेर लिया और सवालों की झड़ी लगा दी. महासचिव पद से इस्तीफा देने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार भोपाल आए हैं.
राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद कांग्रेस के मौजूदा हालात पर ज्योतिरादित्य बोले, पार्टी के लिए ये संकट की घड़ी है. लेकिन हमें एकजुट रहकर कांग्रेस को मज़बूत करना है. उन्होंने कहा कि राहुल जी के निर्णय के बाद पार्टी को मजबूत करना है और सभी कांग्रेसियों को एक साथ खड़ा होना पड़ेगा. राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में एक ऊर्जावान व्यक्ति की जरूरत है. जो रास्ता राहुल जी ने दिखाया है उसी रास्ते पर सब को मिलकर आगे चलना होगा.

More videos

See All