डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने 75 लाख रुपए के 6 विकास कार्यों का उदघाटन किया

हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने बुधवार को अटेली विधानसभा क्षेत्र के गांव बास में 75 लाख रुपए के 6 विकास कार्यों का उदघाटन किया। यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हरियाणा में अभूतपूर्व विकास हुआ है। आज किसानों, मजदूरों, भूतपूर्व संरपंचों इत्यादि को पेंशन देकर सम्मान करना सरकार की नेक नीति व नीयत को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र की मजबूत सडक़ तंत्र एक मिसाल बनी हुई है। 

उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने योग्यता के आधार पर बिना सिफारिश व बिना खर्ची व पर्ची के नौकरियां प्रदान की हैं जो युवाओं को मेहनत करने के लिए प्रेरित करती हैं। उन्होंने कहा कि भालखी प्रोजेक्ट पूरा होने पर महिलाओं के लिए पानी की दिक्कत नहीं रहेगी। 

यादव ने कहा कि इस क्षेत्र में दो-दो महिला कालेज क्षेत्र के लिए गर्व की बात है। गत 45 वर्षों तक जहां पानी नहीं आया वहीं अब वर्तमान सरकार ने खालों का दुरुस्तीकरण व सफाई करवाने का कार्य किया है जिससे पानी व्यवस्थित तरीके से अंतिम टेल तक पहुंच सके। पानी की सुव्यवस्थित निकासी विकास की पहचान है। इसके अलावा इस गांव में करोड़ों रुपए के विकास कार्य हो चुके है। 

More videos

See All