सांसद हनुमान बेनीवाल ने की पीएम मोदी से मुलाकात, नागौर में सैनिक स्कूल की रखी मांग

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिष्टाचार भेंट की. इस दौरान बेनीवाल ने पीएम मोदी से नागौर संसदीय क्षेत्र में सैनिक स्कूल और एक अतिरिक्त केंद्रीय विद्यालय खोलने की मांग की. बेनीवाल की इस मांग पर प्रधानमंत्री ने उन्हें सकारात्मक आश्वासन दिया.

बेनीवाल ने पीएम से मुलाकात बुधवार को सुबह संसद स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय में की. मुलाकात के दौरान बेनीवाल ने नागौर सहित राजस्थान के विभिन्न मुद्दों व मांगों से प्रधानमंत्री को अवगत कराया. बेनीवाल ने नागौर संसदीय क्षेत्र में सैनिक स्कूल खोलने और एक अतिरिक्त केंद्रीय विद्यालय खोलने की मांग की. बेनीवाल ने कहा कि नागौर में 50,000 से ज्यादा पूर्व सैनिक रहते हैं. यहां के सैकड़ों सैनिकों ने देश की आजादी से लेकर अब तक विभिन्न युद्धों व ऑपरेशनों में देश के लिए शहादत दी है.

बेनीवाल के कार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार सैनिक स्कूल व नागौर में अतिरिक्त केन्द्रीय विद्यालय खोलने की मांग पर प्रधानमंत्री ने उन्हें सकारात्मक आश्वासन दिया गया है. उल्लेखनीय है कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में हनुमान बेनीवाल की पार्टी से नागौर में गठबंधन कर उन्हें एनडीए प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में उतारा था. बेनीवाल कांग्रेस की ज्योति मिर्धा को हराकर लोकसभा पहुंचे हैं.

More videos

See All