हिमाचल सरकार व परिवहन मंत्री के खिलाफ नारेबाजी, छात्रों समेत सैकड़ों लोगों ने किया प्रदर्शन

प्रदेश सरकार द्वारा एचआरटीसी की बसों में ओवरलोडिंग बंद करने के बाद दिन प्रतिदिन जिला में कहीं ना कहीं छात्रों व लोगों द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है। बुधवार 9:00 बजे से लेकर अभी तक नाहन श्री रेणुका जी मार्ग पर जमटा में पिछले 2 घंटे से आईटीआई, कॉलेज, जेबीटी व क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने सड़क जाम की हुई है।
लोगों की मांग है कि निगम के चालक और परिचालक के उन्हें बसों में नहीं बिठा रहे हैं। जबकि ग्रामीणों को प्रतिदिन अपने कई कार्यो के लिए जिला मुख्यालय नाहन आना-जाना पड़ता है । या तो प्रदेश सरकार उनके लिए बसों की व्यवस्था करें या फिर अन्य परिवहन की व्यवस्था करें, चक्का जाम के दौरान ग्रामीणों के साथ कॉलेज आईटीआई व अन्य प्रशिक्षु छात्राओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।  
छात्रों ने परिवहन मंत्री गोविंद ठाकुर व मुख्यमंत्री के मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। बता दें कि पिछले 2 सप्ताह से एचआरटीसी चालक सीटिंग केपेसिटी के अधिक लोगों को नहीं बिठा रहे हैं। आलम यह कि जिला मुख्यालय आइएसबीटी बस स्टैंड से कुछ बसें जिनकी सीटिंग कैपेसिटी पूरी हो जाती है व लोकल बस स्टैंड दिल्ली गेट पर भी बसे नहीं रुक रहे हैं । जिसके चलते हर रोज लोगों को घर जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।  

More videos

See All