फिर केजरीवाल की दिल्ली शर्मसार, 10 साल की बच्ची से हुआ रेप

दिल्ली में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक अधेड़ उम्र के शख्स के जरिए बच्ची से रेप की वारदात को अंजाम देने की घटना सामने आई है.
मामला दिल्ली के मालवीय नगर इलाके का है. जहां एक बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. मामले में एक 42 साल के अधेड़ शख्स पर इलाके में रहने वाली एक 10 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम देने का आरोप लगा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी शख्स पिछले कुछ समय से लगातार पीड़ित बच्ची को डरा-धमकाकर अपनी हवस का शिकार बना रहा था. इसी बीच एक दिन बच्ची ने हिम्मत दिखाते हुए अपने परिजनों को आरोपी की करतूतों के बारे में बताया. पूरी बात सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन ही खिसक गई. इसके बाद तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी गई और केस दर्ज कराया गया. घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है.
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मालवीय नगर इलाके में रहने वाली बच्ची के परिवार में मां-बाप और छोटा भाई है. उसके पिता का निजी कारोबार है. इलाके में ही आरोपी शख्स भी अपने परिवार के साथ रहता है. उसके परिवार में पत्नी और बच्चे हैं. वह खुद राशन की दुकान चलाता है. बच्ची के परिजनों की मानें तो आरोपी शख्स उनका जानकार है और काफी समय से उसका घर पर आना-जाना है. घर पर आने का फायदा उठाते हुए आरोपी ने बच्ची के साथ जबरन रेप की घटना को अंजाम दिया. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और घटना के बारे में किसी को नहीं बताने को कहा. डरी-सहमी बच्ची ने जब किसी को कुछ नहीं बताया तो आरोपी की हिम्मत बढ़ गई और वह लगातार उसके साथ दुष्कर्म की वारदातों को अंजाम देने लगा.
इसी बीच सोमवार को बच्ची ने हिम्मत दिखाई और अपने मां-बाप को आरोपी की पूरी हकीकत बता दी. परिजनों ने पुलिस के पास शिकायत देते हुए केस दर्ज कराया. पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया और रेप की पुष्टि होने पर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. वहीं बच्ची की काउंसलिंग कराने के बाद बच्ची परिजनों को सौंप दी गई. फिलहाल मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

More videos

See All