राहुल गांधी के अमेठी पहुंचने से पहले पोस्टर वॉर, पीड़ित परिवार ने मांगा न्याय

लोकसभा चुनाव में हार के बाद अपने पहले अमेठी दौरे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज यानी बुधवार को यहां पहुंच रहे हैं. उनके दौरे से ठीक पहले अमेठी में पोस्टर वॉर शुरू हो गया है. अमेठी में जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें संजय गांधी अस्पताल को लेकर राहुल गांधी से जवाब मांगा गया है.

पोस्टर में लिखा है, 'न्याय दो न्याय दो, मेरे परिवार को न्याय दो. दोषियों को सजा दो. इस अस्पताल में जिंदगी बचाई नही गंवाई जाती है.' बुधवार सुबह जब लोग मॉर्निंग वाक पर निकले तो उन्हें जगह-जगह यह पोस्टर लगे दिखाई दिए. जिसके बाद से ही चर्चाओं का बाजार गर्म है. 

बता दें कि राहुल गांधी इस अस्पताल के मुख्य ट्रस्टी हैं.
बता दें कि राहुल गांधी बुधवार दोपहर लगभग 12 बजे अमेठी पहुंचेंगे. वो यहां जिला कांग्रेस कार्यालय पर पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से संग बैठक कर हार की समीक्षा करेंगे. लोकसभा चुनाव में बीजेपी की स्मृति ईरानी के हाथों हार होने के बाद यह पहली बार है जब राहुल गांधी अमेठी में होंगे.

स्मृति से पहले किसी ने नहीं दी राहुल को टक्कर

अमेठी में राहुल गांधी को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के पहले किसी सियासी योद्धा ने कोई खास चुनौती नहीं दी थी. कहने को राहुल ने यहां से 2 बार रिकॉर्ड मतों के अंतर से जीत दर्ज की थी. लेकिन 2014 आम चुनाव के पहले अमेठी में मात्र नाम के लिए चुनावी मैदान सजता था. लेकिन, स्मृति ने 2014 में यहां न केवल राहुल को कड़ी चुनौती दी, बल्कि 5 साल लगातार मेहनत कर 2019 में वो अमेठी की सांसद चुनी गईं.
 

More videos

See All