सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ FIR कराने पहुंचे शिव डहरिया, राहुल गांधी को नशेड़ी कहने का मामला

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ अब नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने भी थाने में केस दर्ज करने का आवेदन दे दिया है. डहरिया का कहना है कि स्वामी अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं. इसलिए वे कुछ भी अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं.

स्वामी ने राहुल गांधी को बताया था नशेड़ी

आपको बता दें कि डहरिया ने कांग्रेस अनुसूचित जाति मोर्चा के नेताओं के साथ सिविल लाइन थाने में आवेदन दिया है. दरअसल, राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी को नशा और कोकीन का लेने आदी बताते हुए 'नशेड़ी' कहा था. लिहाजा, इस मामले में दो दिन पहले ही प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में कांग्रेस नेताओं ने स्वामी के खिलाफ प्रदेश के सभी 27 जिलों में केस दर्ज करने के लिए आवेदन दिया था.

केस दर्ज कराने की शुरुआत पत्थलगांव से हुई

इसी क्रम में बीते मंगलवार को डहरिया अपने समर्थकों के साथ स्वामी के खिलाफ एफआईआर कराने थाने पहुंचे. केस दर्ज कराने की शुरुआत पत्थलगांव से हुई थी.

समर्थकों के साथ थाने में FIR लिखाने पहुंचे डहरिया

गौरतलब हो कि नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया ने कांग्रेस अनुसूचित जाति मोर्चा के नेताओं के साथ राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ सिविल लाइन थाने में आवेदन दिया है. बता दें कि राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गांधी को नशा और कोकीन का आदी बताते हुए नशेड़ी कहा था.

More videos

See All