भ्रष्टाचार पर नरेंद्र मोदी सरकार का प्रहार, यूपी में चार शहर में सीबीआइ के छापे

अवैध खनन के साथ ही हथियारों की तस्करी, धन उगाही तथा अन्य बड़े अपराध के मामलों पर नरेंद्र मोदी सरकार का शिकंजा कस गया है। भ्रष्टाचारियों के खिलाफ आज बड़ा अभियान छेड़ा गया है। सीबीआइ ने आज अन्य राज्यों के साथ उत्तर प्रदेश में भी चार शहरों में छापा मारा है। लखनऊ सहित अलग शहरों में सीबीआई ने मंगलवार को छापेमारी की। सीबीआई ने दिल्ली में भ्रष्टाचार, अपराध और हथियारों की स्मगलिंग से जुड़े 30 केस दर्ज किए है। जिसके चलते 19 राज्यों में करीब 110 स्थानों पर छापेमारी की गई।
उत्तर प्रदेश में सरकारी चीनी मिल बेचने के साथ ही अवैध खनन के मामले में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई चल रही है। सीबीआई की टीमों ने आज सहारनपुर के साथ ही लखनऊ, कानपुर व हमीरपुर में छापा मारा है।सीबीआइ ने भ्रष्‍टाचार, आपराधिक दुर्व्यवहार और हथियार तस्‍करी से जुड़े 30 अतिरिक्त मामले दर्ज किए हैं। 
सहारनपुर में खनन कारोबारी एवं पूर्व एमएलसी बसपा नेता इकबाल उर्फ बाला के घर सीबीआई की टीम ने छापा मारा तो खलबली मच गई। सहारनपुर से लेकर लखनऊ तक हलचल के बीच सीबीआई की टीम अपना काम कर रही है। सीबीआई की कई टीमों ने इकबाल के साथ ही उसके करीबियों के घर छापेमारी की कार्रवाई शुरू कर दी, जो जारी है।

More videos

See All