‘MLA खरीदने के लिए कितना पैसा खर्च हुआ?’, कर्नाटक कांग्रेस ने BJP से पूछा सवाल

कर्नाटक में इस्तीफों का दौर जारी है, कर्नाटक सरकार का सियासी संकट गहरा गया है. कांग्रेस-JDS सरकार चला रहे एचडी कुमारस्‍वामी के सभी 32 मंत्रियों ने इस्‍तीफा दे दिया है. सोमवार सुबह ही मंत्री और निर्दलीय विधायक नागेश ने अपने पद से इस्‍तीफा दिया था.
इससे पहले कांग्रेस और जेडीएस के 12 विधायक सदस्यता से इस्तीफा दे चुके हैं. इस दौरान कर्नाटक कांग्रेस ने ट्वीट कर BJP से सवाल किए हैं. पहला सवाल किया है कि MLA को खरीदने के लिए कितना पैसा खर्च हुआ? दूसरा सवाल में पूछा है कि,  विधायकों के लिए फ्लाइट्स, होटल स्टे की व्यवस्था किसने की?
तीसरा सवाल में लिखा, क्यों BSYBJP पीए विधायक के साथ विमान से गए? चौथा सवाल करते हुए लिखा, क्यों BJP4Maharashtra नेता होटल जा रहे हैं? अंत में कर्नाटक कांग्रेस ने ट्वीट में लिखा ये साबित करते हैं BJP4India लोकतंत्र के गद्दार.
कर्नाटक में चल रहे राजनीतिक संकट पर देश के कई नेताओं ने प्रतिक्रिया दी है. लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चधारी ने संसद भवन में परिसर में संवाददातों से बात करते हुए कहा, “हम संसद में कर्नाटक का मुद्दा उठाएंगे. यह स्पष्ट है कि भाजपा एक शिकारी पार्टी है.” पार्टी ने लोकसभा में इस मुद्दे पर चर्चा के लिए कार्यस्थगन प्रस्ताव भी दे रखा है.

More videos

See All