सपना ने पहली ही प्रेसवार्ता में दिल्‍ली के सीएम को निशाने पर लिया, कहा- मुझे केजरीवाल पसंद नहीं

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने रविवार को भाजपा का दामन थाम दिया है। आज सोमवार को सपना चौधरी ने भाजपा के दफ्तर में पहली प्रेसवार्ता की। इस प्रेस वार्ता में उनके साथ उनके मित्र और सह कलाकार मनोज तिवारी भी नजर आए। सपना चौधरी ने अपनी पहली ही प्रेसवार्ता में द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवा को न‍िशाने पर ले ल‍िया है। उन्‍होंने कहा क‍ि मुझे केजरीवाल पसंद नहीं हैं। 
इस मौके पर मनोज तिवारी ने कहा कि कल (रविवार) से हमारा संगठन पर्व अभियान शुरू हुआ था। छह जुलाई को वाराणसी से पीएम मोदी ने सदस्यता अभियान की शुरूआत की थी। डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जन्म छह जुलाई को हुआ। कुछ लोग उसको विकृत ढंग से लेते हैं और कटाक्ष करते हैं। पिछली बार भी छह जुलाई को सदस्यता अभियान शुरू हुआ था। 10 करोड़ से ज्यादा भाजपा ने सदस्य बनाये थे
मनोज तिवारी ने कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद ने जम्मू कश्मीर में परमिट लेकर जाने का विरोध किया था। उन्होंने परमिट का विरोध किया और वहां पर उनको गिरफ्तार किया गया। जहां उनकी रहस्यमय हालात में ड़ॉ मुखर्जी की मौत हो गई।
सदस्यता अभियान में हमने छह प्रमुख लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इसमें सपना चौधरी ने भी भाजपा ज्वाइन की है। बहुत समय से सपना को लेकर खबरें चल रही थीं। कुछ लोगों ने सपना के कांग्रेस ज्वाइन करने को लेकर भ्रामक जानकारी भी दीं। सपना का ज्वाइन करना हमारे लिए सकारात्मक संकेत है। दिल्ली की सदस्यता अभियान तेजी से चल रहा है।

More videos

See All