अमित जोगी ने दुखद घड़ी में किया विवादित ट्वीट, शराबबंदी के मुद्दे को मुख्यमंत्री की माँ के निधन से जोड़ा

अमित जोगी ने दुखद घड़ी में भी विवादित ट्वीट किया है. शराबबंदी के मुद्दे को मुख्यमंत्री की माँ के निधन से जोड़ने की कोशिश की है. इस ट्वीट को लोग शर्मनाक बता रहे हैं. हालाँकि अमित जोगी ने सीएम की माता बिंदेश्वरी बघेल की निधन पर कई ट्वीट किया है. एक ट्वीट में अमित जोगी सीधे शोक व्यक्त करते नजर आ रहे हैं. वही एक ऐसा ट्वीट भी सामने आया है जिसमें अमित जोगी ने पहले तो शराबबंदी पर बातचीत की.

पोस्ट के आखिरी में स्वर्गवासी माँ को मुखाग्नि देने की बात लिख दी. लोगों को शराबबंदी के पोस्ट के आखिरी में ये लिखने का कोई तुक समझ नहीं आया. इस पोस्ट को लोग सोशल मीडिया में वायरल भी करने लगे हैं. अमित जोगी ने जो ट्वीट किया है उसे हम हुबहू प्रकाशित कर रहे हैं. 

'कल दोपहर १ बजे मैं @JanjgirDist की बाराद्वार शराब दुकान बंद करने के लिए 4 दिनों से लगातार अनशन पर बैठे मेरे छोटे भाइयों अर्जुन राठौड़,तुलेश त्रिवेदी और महेश यादव का साथ देने पहुँचूँगा।आज डॉक्टरों ने मुझे फोन पर सूचना दी कि तीनों की तबियत शरीर में फ़्लूइड्ज़ की मात्रा की कमी के कारण बहुत बिगड़ चुकी है। लेकिन अभी तक पत्थर दिल- या ये कहें कि दारू माफ़िया से बिक चुकी- सरकार के रूख में कोई परिवर्तन नहीं आया है। 

क्या @ChhattisgarhCMO जी और स्थानीय विधायक @DrCharandas को नहीं मालूम कि फ़्लूइड्ज़ की कमी से कहीं ज़्यादा नुक़सान दारू जैसे ज़हरीले फ़्लूइड्ज़ की शरीर में मात्रा बढ़ने से होता है और ये नुक़सान शरीर तक सीमित नहीं रहता बल्कि सम्पूर्ण समाज को बरबाद कर देता है?आज इसी विकराल समस्या से पूरा प्रदेश त्रस्त हो चुका है।छत्तीसगढ़ की एक पूरी पीढ़ी शराब के कारण नष्ट हो चुकी है।कल श्री @bhupeshbaghel जी अपनी स्वर्गवासी माँ को मुखाग्नि'

 

More videos

See All