यमुना एक्‍सप्रेसवे पर बस हादसे में 29 की मौत,PM ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश में आगरा के नजदीक एक बड़ा हादसा हो गया है. यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बस पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नाले में जा गिरी, जिसमें 29 लोगों की मौत हो गई है. इटावा से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस के झरना नाले में गिरने से ये हादसा हुआ है. इस हादसे से जुड़ी पल पल की जानकारी आप इस ब्लॉग में पा सकते हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया शोक
आगरा बस दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति पीएम नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है. उन्होंने मरने वालों के परिवारों के प्रति संवेदना जताते हुए कहा है कि जो घायल हैं वो जल्दी ठीक हो जाएं. पीएम ने कहा राज्य और केंद्र सरकार हरसंभव मदद कर रही हैं.

सीएम ने डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और परिवहन राज्य मंत्री को मौके पर जाने को कहा
सीएम योगी आदित्यनाथ ने डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और परिवहन राज्य मंत्री देव सिंह से अनुरोध किया है कि वे आगरा में बस दुर्घटना स्थल पर जाएं साथ ही अस्पताल में घायलों से मुलाकात कर उनकी चिकित्सा देखरेख का जायजा लें. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आगरा के जिलाधिकारी से की बात.

CM योगी ने घायलों को मदद का दिया भरोसा
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यात्रियों की मौत पर दुख जताते हुए प्रशासन को निर्देश दिया है कि वो घायलों की हर संभव मदद करें. आदित्यनाथ ने आगरा के DM और SSP को घायलों को सही इलाज मुहैया कराने के लिए भी कहा है.

More videos

See All