सीएम योगी आदित्यनाथ ने की समीक्षा बैठक, तीन अधिकारी हुए सस्पेंड, कई का ट्रांस्फर

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने काम में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई करते हुए बिजली विभाग के तीन अधिकारियों के निलंबन और एक उपजिलाधिकारी के तबादले के आदेश दिए हैं. राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने कुशीनगर में गोरखपुर मंडल में विकास कार्यों और विभिन्न सरकारी योजनाओं की प्रगति का जायजा लेने के दौरान एकीकृत ऊर्जा विकास योजना को लागू करने में ढिलाई बरतने पर उपमंडलीय अधिकारी प्रत्यूष बल्लभ, अधिशासी अभियंता एके सिंह और कनिष्ठ अभियंता अरुण चौधरी को निलंबित करने के आदेश दिए. 
मुख्यमंत्री ने महाराजगंज के उपजिलाधिकारी (सदर) सत्यम मिश्रा को भी अपना काम ठीक से न करने के आरोप में दूसरी जगह स्थानांतरित करने के आदेश दिए. साथ ही पडरौना के अधिशासी अभियंता हंसराज कौशल और तमकुहीराज में तैनात अधिशासी अभियंता एएच खान का भी तबादला करने के निर्देश दिए. 
सीएम योगी ने देवरिया के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर धीरेंद्र कुमार, कुशीनगर में इसी पद पर तैनात डॉक्टर हरि चरण सिंह और महाराजगंज में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर क्षमा शंकर पांडे की कार्यप्रणाली पर भी नाराजगी जाहिर करते हुए उनसे स्पष्टीकरण मांगा. मुख्यमंत्री ने इन तीनों जिलों के उप मुख्य चिकित्सा अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर भी नाराजगी जाहिर करते हुए उनसे सफाई मांगी.

More videos

See All