विधायक नैना सिंह चौटाला की हरी चुनरी चौपाल के अगले चरण का आगाज, बिगड़ती कानून व्यवस्था पर नैना चौटाला ने जताई चिंता

जननायक जनता पार्टी समाज के हर हाथ को रोजगार और हर घर-परिवार को समृद्ध बनाने के विजन के साथ आगे बढ़ रही है। आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी इसी विजन के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी। यह बात डबवाली की विधायक नैना सिंह चौटाला ने कही। साथ ही उन्होंने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चिंता जाहिर करते हुए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया।
जेजेपी के हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम का अगला चरण शुरू हो गया है और विधानसभा चुनावों तक जारी रहेगा। लोकसभा चुनावों तक जेजेपी प्रदेश भर के 45 हलकों में हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रमों का आयोजन कर चुकी है और आज फरीदाबाद जिले के पिरथला हलके के गांव मोहना में 46 वीं हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम का आगाज हुआ।
गांव मोहना की अनाजमंडी में उमड़ी हजारों महिलाओं की भीड़ को संबोधित करते हुए डबवाली की विधायक नैना सिंह चौटाला ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चिंता जाहिर की और इसके लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आए दिन महिलाओं-बेटियों की आबरू लूटी जा रही है, हत्या बलात्कार, अपहरण की घटनाएं आम हो चुकी हैं और इस भाजपा  के राज में अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं। नैना चौटाला ने सीएम सीटी करनाल, फरीदाबाद  में घटित मर्डर की घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि आज शासन-प्रसाशन की नाकामी की वजह से बदमाशों के हौसले इतने बढ़ गए है कि वो मुख्यमंत्री मनोहर लाल के गृहक्षेत्र में भी सरेआम एक डॉक्टर पर फायरिंग कर उसका मर्डर कर देते है।

More videos

See All