गठबंधन की बात बेबुनियाद, मेरी नजर पार्टी में विरोधियों पर भी है

विधानसभा में  विपक्ष ने नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में उन सारी अटकलों  और कयासों पर विराम लगा दिया, जिसमेे राजद के साथ किसी दूसरे दल के साथ समझौते की बात हो रही है. 
राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में तेजस्वी ने कहा कि इस तरह की न कोई बात चल रही है और न कहीं से कोई इस तरह का प्रस्ताव है. उन्होंने कहा कि मैं अपना इलाज करा रहा था. मेरी नजर बिहार के साथ पार्टी की गतिविधियों और पार्टी में विरोधी लोगों की गतिविधियों पर भी थी. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने संगठन की मजबूती व एकजुटता के साथ संघर्ष का रास्ता अपनाने को कहा.  पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा कि राजद परिवार एकजुट हैं. 
बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह व सांसद मीसा भारती भी मौजूद थी.  प्रदेश  अध्यक्ष डाॅ रामचंद्र पूर्व ने  निर्वाचन  पदाधिकारी के मनोनयन तथा राष्ट्रीय महासचिव जयप्रकाश यादव  ने तेजस्वी के नेतृत्व में विस चुनाव लड़े जाने का राजनीति प्रस्ताव रखा. बैठक में शिवानंद तिवारी, अब्दुलबारी सिद्दीकी, डाॅ तनवीर हसन, आलोक कुमार मेहता, प्रो रामबली सिंह, उदय नारायण चौधरी, सलीम परवेज, अशोक सिंह, डाॅ मनोज झा भी मौजूद थे.
 

More videos

See All