अमृतधारा अस्पताल के मालिक डॉक्टर राजीव गुप्ता की सरेआम गोली मारकर की हत्या
Latest News
bookmarkBOOKMARK

अमृतधारा अस्पताल के मालिक डॉक्टर राजीव गुप्ता की सरेआम गोली मारकर की हत्या

By Amarujala calender  07-Jul-2019

अमृतधारा अस्पताल के मालिक डॉक्टर राजीव गुप्ता की सरेआम गोली मारकर की हत्या

शहर के अमृतधारा अस्पताल के मालिक वरिष्ठ डॉक्टर राजीव गुप्ता की सेक्टर-16 चौक पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने सरेआम गोलियां मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने डॉक्टर पर तीन राउंड फायर किए, जिसमें से दो गोलियां डॉक्टर की छाती पर लगीं। खून से लथपथ डॉक्टर को उनके ही अस्पताल में लाया गया, जहां पर डॉक्टरों की टीम ने करीब एक घंटे तक उनको बचाने की कोशिश की, लेकिन रात आठ बजे उनको मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलने पर करनाल रेंज के आईजी योगेंद्र नेहरा व एसपी सुरेंद्र सिंह भौरिया अमृतधारा अस्पताल में पहुुंचे। बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर एसपी ने अलग अलग टीमें गठित कर तलाश अभियान शुरू कर दिया है। इस हत्या के बाद शहर के सभी डॉक्टर डरे हुए हैं। अभी तक डॉक्टर की हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस इस मामले को फिरौती व पुरानी रंजिश से जोड़ रही है। पुलिस डॉक्टर के परिजनों से जानकारी ले रही है। 
मामले के अनुसार, डॉक्टर राजीव गुप्ता हर रोज शाम के समय चौड़ा बाजार स्थित अपने पुराने अस्पताल में मरीजों को चेक करने के लिए जाते थे। शनिवार शाम साढ़े छह बजे डॉक्टर राजीव गुप्ता (60) अपनी क्रेटा गाड़ी में सवार होकर अपने ड्राइवर साहिल के साथ पुराने अस्पताल से वापस नए अस्पताल आईटीआई चौक पर आ रहे थे। जब वे सेक्टर-16 चौक होटल येलो स्पायर के पीछे पहुंचे तो एक बिना नंबर की स्पलेंडर बाइक पर तीन नकाबपोश बदमाश सवार होकर आए। जैसे ही डॉक्टर की गाड़ी चौक के पास बने ब्रेकर के कारण धीमी हुई तो दो बदमाशों ने कार के सामने खड़े होकर गाड़ी में अगली सीट पर बैठे डॉक्टर पर एक के बाद एक गोली दाग दी। गोली शीशे से निकलकर डॉक्टर की छाती में लगीं। गोलियां चलते ही गाड़ी चालक साहिल नीचे उतर गया और शोर मचाने लगा। इसके बाद बदमाश हवाई फायर करते हुए बाइक पर फरार हो गए। वारदात की सूचना के बाद से पुलिस की टीमों ने शहर में नाकेबंदी भी की, लेकिन उनका सुराग नहीं लगा। सिटी थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वारदात के बाद डीएसपी सिटी बलजिंद्र सिंह समेत सीआईए की टीमें घटनास्थल पर पहुंची और मौके से एफएफएल टीम ने साक्ष्य जुटाए।
अस्पताल में पुलिस तैनात
डॉक्टर की हत्या के बाद एसपी ने आईटीआई चौक स्थित डॉक्टर के अस्पताल अमृतधारा माई हॉस्पिटल के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया है। देर रात तक अस्पताल के बाहर डाक्टरों और शहर के सामाजिक लोगों का तांता लग गया।
सीएम सिटी का ये हाल तो प्रदेश के क्या होंगे, बदमाशों का किया जाए एनकाउंटर : चौटाला
अमृत धारा अस्पताल पहुंचे इनेलो के नेता अभय सिंह चौटाला ने वारदात पर कड़ी निंदा जताई, साथ ही बदमाशों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग भी की। चौटाला ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जब सीएम सिटी में सरेआम और सरेराह एक डॉक्टर की हत्या कर दी जाती है तो पूरे प्रदेश के हालात क्यों होंगे। प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ रहा है, करनाल का तो रेश्यो भी बहुत ज्यादा है। चौटाला ने कहा कि, जो लोग फिरौती मांगते हैं, इस तरह की वारदातों को अंजाम देते हैं, उनके एनकाउंटर किए जाएं।

MOLITICS SURVEY

ट्रैफिक रूल्स में हुए नए बदलाव जनता के लिए !

फायदेमंद
  33.33%
नुकसानदायक
  66.67%

TOTAL RESPONSES : 24

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know