लोकसभा अध्यक्ष बनने के बाद ओम बिरला पहली बार पहुंचे राजस्थान, हुआ भव्य स्वागत

 लोकसभा अध्यक्ष बनने के बाद ओम बिरला शनिवार को पहली बार अपने गृह राज्य राजस्थान पहुंचे. इस दौरान आम जनों ने उनका भव्य स्वागत किया. इस दौरान सड़क पर भारी मौजूद रही. उनका राजधानी जयपुर सहित कई जिलों भव्य स्वागत किया गया. वहीं नवाबी नगरी टोंक में भी मूसलाधार बारिश के बीच शहरवासियों ने जोरदार स्वागत किया.
कोटा-बूंदी सांसद ओम बिरला के लोकसभा अध्यक्ष बनने के बाद पूरे राजस्थान में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला. वहीं, बिरला के पहली बार राजस्थान लौटने पर सड़क पर सैलाब बन कर नजर आया. जहां राजधानी जयपुर सहित कई जिलों में उनका भव्य स्वागत किया गया. 
नवाबी नगरी टोंक में भी मूसलाधार बारिश के बीच शहरवासियों ने जोरदार स्वागत किया. निवाई से लेकर देवली तक भारी बारिश के बीच हर किसी ने बिरला के स्वागत में पलक पांवड़े बिछा दिए. शहर में जैसे ही बिरला का काफिला पहुंचा तो तेज बारिश के बीच शहरवासी स्वागत में सड़क पर उमड़ गए. शहरवासियों ने बारिश की परवाह भी नहीं की.
 
इस दौरान भाजपा नेताओं में पूर्व कृषि मंत्री प्रभूलाल सैनी, सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया, जिलाप्रमुख सत्यनारायण चौधरी, पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता सहित सैकड़ों की तादाद में भाजपाइयों ने रोड शो कर स्वागत सत्कार किया. भाजपाइयों का उत्साह देख भारी बारिश के बीच बिरला ने भी कार से बाहर निकल अभिवादन स्वीकार किया. बिरला की इस सादगी को देख हर कोई जयकारे के नारे लगा रहा था.

More videos

See All