पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह बोले- मुझे हर बार बड़े नेता करते हैं हराने की कोशिश

पूर्व केंद्रीय मंत्री व राज्यसभा सदस्य चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि हर बार मुझे बड़े नेता हराने की कोशिश करते हैंं जो उस पार्टी (कांग्रेस) में भी करते थे। नेताओं को काफी तकलीफ होती है जब मैं आगे बढ़ता हूं। राजनीति रूप से ये लोग मुझे पीछे धकेलना चाहते हैं, लेकिन मेरे साथ मेरी ईमानदारी जन शक्ति है। इसलिए ये लोग अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए।
बीरेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस छोड़ने का कारण कोई द्वेष नहीं था। मुझे लगा कि कांग्रेस में रुपयों का बोलबाला है, रुपये वालों की ही वहां पूछ होती है, इसलिए कांग्रेस को अलविदा कहा। बीरेंद्र सिंह राजीव गांधी महाविद्यालय उचाना में भाजपा कार्यकर्ता सदस्यता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। 
उन्होंने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है जब पीएम के नाम से सांसद चुने गए हैंं। अब से पहले सांसद पीएम को बनाते थे। लोगों के मन में न तो उम्मीदवार था न ही पार्टी, मतदाताओं के मन में सिर्फ एक बात थी नरेंद्र मोदी को दोबारा से देश का पीएम बनाना है। देश में भाजपा को प्रचंड बहुमत देने का काम किया। अब तक आठ बार लोकसभा के चुनाव हुए हैंं, इसमें हिसार लोकसभा क्षेत्र से तीन बार उम्मीदवार को 50 प्रतिशत से अधिक वोट मिले है।

More videos

See All