दिल्ली में AAP ने नियुक्त किए 14 नए जिला प्रभारी, इन नेताओं को मिली बड़ी जिम्मेदारी

लोकसभा चुनावों में हुई करारी हार के बाद आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अलग रणनीति पर काम शुरू कर दिया है। इस कड़ी में पार्टी ने संगठन को मजबूत करने की दिशा में बड़ी पहल की है। पार्टी ने शनिवार को राज्य इकाई के सभी 14 जिलों के लिए नए जिला प्रभारियों (डिस्ट्रिक्ट इंचार्ज) के नामों की घोषणा कर दी।
पार्टी की दिल्ली इकाई के संयोजक मंत्री गोपाल राय ने जिला प्रभारियों की सूची को अपनी मंजूरी देते हुए कहा कि सभी प्रभारियों का मुख्य काम पार्टी के जमीनी स्तर के संगठन को मजबूत करना होगा। नए विचारों और दृष्टिकोणों के साथ ये नए चेहरे पार्टी को ऊर्जा और उत्साह से पूर्ण कर देंगे।
आम आदमी पार्टी ने करावल नगर में दीपांशु श्रीवास्तव, बाबरपुर में शाहनवाज सिद्दकी, बादली में राज शौकीन, रोहिणी में धर्मेंद्र कुमार, पटपड़गंज में मुनीश कौशिक और शाहदरा में अजय जैन पर भरोसा जताया है। इसके अलावा करोल बाग में ओपी भारद्वाज, नई दिल्ली में रमेश झंकार,  महरौली में नरेश त्यागी और संगम विहार में धर्मराज भारती को जिला प्रभारी बनाया है। तिलक नगर में रणसिंह राणा, नजफगढ़ में सुरेद्र लाकड़ा, आदर्श नगर में संजय गर्ग और चांदनी चौक में जाकिर खान को जिम्मेदारी सौपी गई है। ये नेता विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की जमीनी आधार को और मजबूत करेंगे। 

More videos

See All