8 जुलाई को अयोध्या पहुंचेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 8 जुलाई को अयोध्या के दौरे पर रहेंगे। वह करीब सवा 3 घंटे के कार्यक्रम में 5 करोड़ से ज्यादा की परियोजनाओं के कार्य प्रगति का निरीक्षण के साथ एनडी यूनिवर्सिटीऑफ ऐग्रिकल्चर ऐंड टेक्नॉलजी के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ का एनडी यूनिवर्सिटी में पहला कार्यक्रम होगा, जिसमें वह कृषि विज्ञान केंद्रों की 26वीं वार्षिक जोनल वर्कशॉप का मुख्य अतिथि के रूप में उद्घाटन करेंगे। 

इस जोनल कार्यशाला में उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के 84 कृषि विज्ञान केंद्रों के वरिष्ठ वैज्ञानिक व विषय वस्तु विशेषज्ञ अपनी एक वर्ष की कार्य प्रगति और अगले एक वर्ष की कार्ययोजना लेकर उपस्थित होंगे। 8 जुलाई से शुरू इस कार्यशाला का समापन 9 जुलाई को होगा। 

कार्यक्रम में प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही व भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद के महानिदेशक डॉ. त्रिलोचन महापात्रा विशिष्ट अतिथि के रूप में हिस्सा लेंगे। सीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू हो गईं हैं। डीएम एके झा और एसएसपी आशीष तिवारी शनिवार को सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए शनिवार को एनडी यूनिवर्सिटी पहुंचे। 

More videos

See All