योगी के मंत्री का विवादित बयान: अपराधियों, माफियाओं में नहीं रहा खाकी का खौफ

राज्य सरकार के प्रवक्ता और सूबे स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने शनिवार को एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. प्रयागराज में बढ़ रहे अपराध पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि खाकी को देखकर लोगों के मन में खौफ होना चाहिए, जो कि अब नहीं रह गया है. स्वास्थ्य मंत्री यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि जिले में बढ़ रहे अपराध को लेकर उन्होंने एसएसपी से बात की है और उन्हें कार्रवाई करने के लिए सख्त ऩिर्देश भी दिए हैं. हालांकि बाद में उन्हें जब अपने गलत बोलने का अहसास हुआ तो उन्होंने खाकी को देखकर क्रिमिनल और माफियाओं के अन्दर भय नहीं होने की बात कही.

योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री जी से बड़ा सवाल यही है कि आखिर खाकी वर्दीधारी पुलिस को देखकर आम आदमी में भय और खौफ क्यों होना चाहिए? घायल पार्षद का हालचाल लेने गए थे अस्पताल दरअसल सिद्धार्थ नाथ सिंह शनिवार को एसआरएन अस्पताल में बम के हमले में घायल पार्षद शिव कुमार और उनके भतीजे मनीष का हालचाल लेने पहुंचे थे. शुक्रवार देर शाम पार्षद शिव कुमार पर धूमनगंज थाना क्षेत्र में बम और गोली चलाकर जानलेवा हमला किया गया था.

मीडिया से मुखातिब स्वास्थ्य मंत्री ने जिले की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर कहा है कि पुलिस और सरकार को कड़ी कार्रवाई करनी पड़ेगी. सिद्धार्थ नाथ सिंह यहीं नहीं रुके, उन्होंने पुलिस कर्मियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि योगी सरकार जीरो टालरेंस की सरकार है, इसलिए गलत कार्य करने वाले पुलिसकर्मी बक्शे नहीं जाएंगे.

More videos

See All