अमित शाह की यात्रा से पहले RGI एयरपोर्ट पर बम की अफवाह

भारतीय जनता पार्टी आज से एक बार फिर सदस्यता अभियान की शुरुआत करने जा रही है. गृह मंत्री अमित शाह तेलंगाना में इस कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. हालांकि उनकी इस यात्रा से पहले राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इंडिगो की फ्लाइट में बम होने की जानकारी मिली. लेकिन असल में यह महज एक अफवाह थी.
डीसीपी (शमशाबाद) प्रकाश रेड्डी ने स्पष्ट किया कि यह महज एक अफवाह है. उन्होंने बताया कि ये जानकारी हैदराबाद से चेन्नई की फ्लाइट में जा रहे एक सनकी प्रेमी ने दी, जबकि पड़ताल में ये बात गलत पाई गई. डीसीपी प्रकाश रेड्डी ने बताया कि इंडिगो की ये फ्लाइट समय से उड़ान भर रही है. उन्होंने बताया कि पूछताछ चल रही है इसके बाद ही प्रेस नोट जारी किया जाएगा.
बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पार्टी सदस्यता अभियान का उद्घाटन करने के लिए एक दिवसीय दौरे पर दिल्ली से रवाना होकर शमशाबाद हवाई अड्डे पर दोपहर 2 बजे पहुंचेंगे. वहां से वे रंगनायक तांडा के लिए रवाना होंगे. इस दौरान अमित शाह बंजारा समुदाय से भेंट करेंगे और अन्य लोगों को पार्टी सदस्यता दिलाएंगे. इसके बाद अमित शाह शमशाबाद लौटकर नेताओं और कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे.
गौरतलब है कि तेलंगाना में बीजेपी की पकड़ अपेक्षाकृत उतनी मजबूत नहीं, जितना देश के दूसरे राज्यों में है. लिहाजा पार्टी यहां पैर पसारने की पूरजोर कोशिश कर रही है. तेलंगाना के बहाने बीजेपी दक्षिण में अपनी पकड़ और मजबूत करना चाहती है.

More videos

See All