तेजस्‍वी को शिवानंद तिवारी ने ललकारा- 'खुद को शेर का बेटा कहते हैं, तो मांद से बाहर निकलिए'

राजद खेमे में शुक्रवार को एक बार फिर गरमाहट आ गयी है। स्‍थापना दिवस समारोह के दौरान राजद के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष शिवानंद तिवारी ने पार्टी सुप्रीमो लालू प्रयाद यादव के लाल तेजस्‍वी यादव को जमकर ललकारा है। उन्‍होंने नेता प्रतिपक्ष को दो टूक कहा कि आप कहते हैं कि शेर के बेटा हैं। अगर शेर हैं तो मांद में क्यों बैठे हैं। 
शिवानंद तिवारी ने कहा कि तेजस्‍वी, ऐसे नहीं चलेगा, सामने आइए। पुलिस की लाठी खाइए, जेल जाइए तभी कुछ होगा। साथ ही उन्‍होंने सलाह भी दी कि अब लड़कपनी से काम नहीं चलने वाला है। चुनाव जीतने के लिए लाठी भी खाना पड़ेगा, तो खाइए। पीछे नहीं हटिए। मांद में बैठे रहने से लड़ाई नहीं जीत पाएंगे। 
दरअसल, राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्‍वी यादव लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद से लापता हो गए थे। इस दौरान विरोधी ही नहीं, बल्कि महागठबंधन के लोग भी उन पर हमलावर हो गए थे। लगभग 35 दिनों के बाद वे पटना पहुंचे। बीमारी की बात बताई। लेकिन उनके इस बात पर किसी को विश्‍वास नहीं हुआ। गुरुवार को तेजस्‍वी विधानसभा भी पहुंचे, लेकिन मीडिया से बात नहीं की। हालांकि उन्‍होंने कुछ ट्वीट जरूर किये। सीएम नीतीश पर कटाक्ष भी किये। 

More videos

See All