कुत्तों से परेशान बुजुर्ग ने CM भूपेश बघेल को किया कॉल, फिर कुत्ता पकड़ने खुद निकले साहब

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक रोचक मामला सामने आया है. आवारा कुत्तों से परेशान एक बुजुर्ग ने सीधे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कॉल कर शिकायत कर दी. इसके बाद प्रशासन सक्रिय हुआ और खुद साहब कुत्ता पकड़ने निकल पड़े. इतना ही नहीं मामले में एक अधिकारी को निलंबित भी कर दिया गया है.

नगर निगम दुर्ग प्रशासन पर आवारा कुत्तों को लेकर उचित कार्यवाही करने की बजाय शिकायतों को ठंडे बस्ते में डालने का आरोप लगा है. ऐसा ही एक मामला बीते गुरुवार को सामने आया. दुर्ग बोरसी निवासी रवि नायर ने आवारा कुत्तों के आतंक की शिकायत सीधे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कर दी.

सीएम से कही ये बात
बुजुर्ग रवि ने सीएम भूपेश बघेल को फोन कॉल किया और कहा, दुर्ग में आवारा कुत्तों का आतंक है. शिकायत के 48 घंटे बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद सीएम हाउस से दुर्ग नगर निगम के आयुक्त के पास फोन आया. कार्रवाई के लिए जिम्मेदार अफसर शिव शर्मा को निलंबित कर दिया गया.

इसलिए किया सीएम को कॉल
शिकायतकर्ता रवि नायर ने मीडिया को बताया कि दो दिन पहले शिकायत की, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया. उल्टा मुझसे कहते हैं कि हमने शिकायत आगे बढ़ा दी है, अब निगम जाओ. इस पर मैंने यहां तक कहा कि मैं सीएम से लेकर देश के प्रधानमंत्री तक से शिकायत करुंगा, फिर भी नहीं सुने. इसलिए सीएम को फोन किया.
 

More videos

See All