योगी सरकार की मंत्री बोलीं- स्कूलों में पढ़ाई के दौरान सोशल मीडिया के प्रयोग पर जाएगी टीचरों की नौकरी, अफसरों को सुधरने की दी हिदायत

भारतीय जनता पार्टी ने गुरूवार (4 जुलाई) को कहा कि उत्तर प्रदेश के अफसरों को अब या तो सुधर जाना होगा या सख्त कार्रवाई के लिए तैयार रहना होगा। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव ने कहा, ‘उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में जनता के प्रति जवाबदेह सरकार है ।’श्रीवास्तव ने कहा, ”केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार भ्रष्ट व शिथिल अफसरों को समय पूर्व सेवानिवृत्ति देकर घर भेज रही है और राज्य में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार लापरवाह अफसरों पर शिकंजा कस रही है ।’उन्होंने कहा कि प्रदेश के अफसरों को अब या तो सुधर जाना होगा या सख्त कार्रवाई के लिए तैयार रहना होगा।

सबसे तीव्र विकास वाले राज्यों में नाम हुआ शामिलः प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चंद्र श्रीवास्तव ने कहा, ”ढाई साल के कार्यकाल में योगी सरकार ने 201 भ्रष्ट व नाकारा अफसरों व कर्मचारियों को समयपूर्व सेवानिवृत्ति तथा 217 अफसरों को कड़ा दंड देकर सख्त संदेश दिया है।’ श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश को योगी सरकार ने महज ढाई साल में सबसे तीव्र औद्योगिक विकास वाले राज्यों में शामिल करा दिया है। वहीं उत्तर प्रदेश की बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार अनुपमा जायसवाल ने गुरूवार को प्रदेश भर के शिक्षकों को चेतावनी दी कि स्कूल में पढ़ाई के समय में यदि कोई शिक्षक सोशल मीडिया पर सक्रिय पाया गया तो उसकी नौकरी जाएगी। अनुपमा यहां के डिहवा स्कूल में बच्चों को जूता, ड्रेस व किताब वितरण समारोह को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित कर रही थीं ।

More videos

See All