महाराष्ट्र: कांग्रेस MLA नितेश राणे पर लगा इंजीनियर से बदसलूकी का आरोप

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम के एक अधिकारी को बैट से पीटे जाने का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था कि एक और कांग्रेसी नेता के विधायक बेटे की शर्मनाक हरकत सामने आई है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे और कांग्रेस विधायक नितेश राणे पर इंजीनियर के साथ मारपीट और गाली-गलौज करने का आरोप लगा है.
मिली जानकारी के मुताबिक, विधायक नितेश राणे गुरुवार को कणकवली के पास हाईवे का मुआयना करने पहुंचे थे. इस दौरान नितेश राणे को जब हाईवे पर खड्डे दिखे तो वह भड़ गए. उन्होंने इंजीनियर प्रकाश शेडकर को वहां बुलाकर उनके साथ गाली-गलौज की और फिर कीचड़ से भरी बाल्टी प्रकाश शेडकर पर डलवा दी. इसके बाद जिस पुल पर वह खड़े थे, उसी पुल से इंजीनियर को बांधने की भी कोशिश की.
कांग्रेस विधायक नितेश राणे ने इंजीनियर से बदसलूकी का वीडियो अपने फेसबुक पेज पर भी शेयर किया, जिसमें वह इंजीनियर से बदसूलकी करते हुए दिखाई दे रहे हैं.
गौरतलब है कि 26 जून को बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर नगर निगम के एक अधिकारी पर मकान गिराने को लेकर हमला किया था. उन्होंने बल्ले से निगम अधिकारी को पीटा था. बल्ले से पीटने के मामले में आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार कर लिया गया था और बाद में उन्हें जमानत दे दी गई. इस मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नाराजगी जता चुके हैं.

More videos

See All