मिशन 75 पार के लिए तैयार भाजपा के 'सारथी', विधानसभा क्षेत्रों में लगी नेताओं की ड्यूटियां

लोकसभा के बाद अब विधानसभा का चुनावी रण फतह करने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। मिशन-75 पार हासिल करने के लिए पार्टी ने सभी दिग्गजों को मैदान में उतार दिया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल, केंद्र-प्रदेश सरकार के मंत्रियों, विधायकों एवं संगठन के वरिष्ठ नेताओं को अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र सौंपे हैं। 
हर मंडल की तीन-तीन बैठकें लेकर भाजपा नेता स्थानीय जनता और कार्यकर्ताओं के मन की बात जानेंगे। उसके आधार पर पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए योजना बनाई जाएगी। जिसका उद्देश्य कार्यकर्ताओं के आपसी संयोजन और समन्वय को बेहतर बनाने के साथ-साथ हर विधानसभा में कमल का फूल खिलाना रहेगा। 
मंडल प्रवास योजना के प्रदेश संयोजक एवं प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी ने बताया कि सभी दिग्गज अलग-अलग विधानसभा में जाएंगे। प्रत्येक विधानसभा के प्रत्येक मंडल में तीन बैठकें उन्हें करनी होंगी। पहली बैठक में मंडल के सभी पदाधिकारी, शक्ति केंद्र के प्रमुख, पालक, मंडल के मोर्चों के अध्यक्ष, महामंत्री एवं सूचीबद्ध कार्यकर्ता शामिल होंगे। 
दूसरी बैठक में मंडल के सभी पन्ना प्रमुख एवं उससे ऊपर के पदाधिकारियों के साथ लगभग 500 कार्यकर्ता शिरकत करेंगे। इनमें हाल ही में पार्टी की सदस्यता लेने वाले पदाधिकारियों को भी आमंत्रित किया जाएगा। तीसरी बैठक में संबंधित मंडल के उन बूथों पर मंथन होगा, जिसमें भाजपा लोकसभा चुनाव में कम अंतर से जीती है या हारी है।

More videos

See All