‘जब तक पीएम मोदी के बयान के सबूत नहीं मिलते, कैलाश विजयवर्गीय के बेटे पर कार्रवाई नहीं होगी’

 मध्य प्रदेश भाजपा अनुशासन समिति के अध्यक्ष बाबू सिंह रघुवंशी ने पीएम नरेंद्र मोदी के बयान के ही सबूत मांग लिए है. उनका कहना है कि क्या संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी के बयान का कोई वीडियों सामने आया है या कोई बयान की कॉपी सामने आई है. जब तक कोई जानकारी नहीं हो तो कैसे माना जाए और इस पर कुछ कहा जाए.
दरअसल, पीएम ने मंगलवार को भाजपा सांसदों की समिति की बैठक में कहा था कि कोई जन-प्रतिनिधि ऐसा आचरण कैसे कर सकता है. यह मनमानी नहीं चलेगी. यह अहंकार, घमंड, दुर्व्यहवार स्वीकार नहीं किया जा सकता. ऐसे लोगों को पार्टी से निकाल देना चाहिए. फिर वह चाहे किसी का भी बेटा हो. साथ ही ऐसे लोगों का समर्थन करने वालों पर भी कार्रवाई होना चाहिए.
दिप्रिंट हिंदी से बातचीत में अनुशासन स​मिति के अध्यक्ष रघुवंशी ने कहा कि पीएम ने किस संदर्भ में क्या कहा है. कई बार बातों के मायने बदल जाते है. अंदर क्या बोला इसकी जानकारी हमें तो अखबारों के माध्यम से मिली है. मुझे कोई सूचना नहीं मिल जाती. तब तक कुछ कहना या करना उचित नहीं होगा. संसदीय दल की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह भी मौजूद होंगे. वह भी सांसद है. अगर कुछ कहा है तो वह मुझे कहेंगे. अब तक मेरे पास कोई केस नहीं आया है. यह केवल सुना है.
मैं प्रदेश का अनुशासन समिति का अध्यक्ष हूं. अभी तक मुझे कोई केस नहीं भेजा है. जब पार्टी भेजेगी तब बात होगी. हमारी यहां प्रक्रिया है कि प्रदेश अध्यक्ष पहले यह केस मेरे पास भेजेंगे. इसके बाद हम दोनों पक्षों की बातों को सुनेंगे. इसके बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा. रघुवंशी ने कहा कि विधायक आकाश को गुस्सा दिलाया गया, उन्हें उत्तेजित किया गया है. इसलिए उन्होंने आवेश में आकर ऐसा किया है. भाजपा नेता बाबू सिंह रघुवंशी मध्य प्रदेश में पार्टी के कई अहम पदों कि जिम्मेदारी संभाल चुके हैं.

More videos

See All