जम्मू कश्मीर में भाजपा की नाकामियां उजागर करेगी कांग्रेस

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जम्मू कश्मीर के पार्टी नेताओं से कहा है कि वे राज्य में पार्टी का आधार मजबूत करें। राज्य के तीनों क्षेत्रों के लोगों की समस्याओं को सुनें और उनका समाधान करवाने के लिए काम करें। मोदी सरकार और पूर्व पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार की नाकामियों को उजागर करें। भाजपा के खिलाफ अभियान चलाएं।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान जीए मीर के नेतृत्व में वरिष्ठ नेताओं ने नई दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर राज्य के राजनीतिक और सुरक्षा परिदृश्य की जानकारी दी। संसदीय चुनाव के बाद प्रदेश कांग्रेस के नेताओं की राहुल गांधी के साथ यह पहली बैठक थी। इसमें राज्यसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद, पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू कश्मीर मामलों की प्रभारी अंबिका सोनी, संगठन प्रभारी केसी वेणुगोपाल, सह प्रभारी शकील अहमद, प्रदेश प्रधान जीए मीर, रमण भल्ला, विक्रमादित्य सिंह और फारुक अहमद मीर शामिल हुए।
राहुल गांधी के साथ प्रदेश के नेताओं ने जम्मू कश्मीर में राजनीतिक गतिविधियों, आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों, पार्टी की हार के बाद उपजे हालात के बारे में विचार-विमर्श किया। करीब 55 मिनट तक चली बैठक में राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं से कहा कि जम्मू कश्मीर में पार्टी का आधार मजबूत करने, कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने, लोगों तक अपनी पहुंच बनाने के दिशा में काम तेज करना चाहिए। 

More videos

See All