मनोज तिवारी के आरोपों पर बोले केजरीवाल- अगर हमने गलत किया तो करें गिरफ्तार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के आरोपों का जवाब दिया है. अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि अगर हमने गलत किया है तो हमें गिरफ्तार कर लें. सीबीआई ने सारी फाइल चेक कर रखी है. उन्हें कुछ नहीं मिला.
बता दें कि कि बीजेपी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर बड़ा आरोप लगाया है. मनोज तिवारी ने एक आरटीआई का हवाला देते हुए केजरीवाल सरकार पर शिक्षा के नाम पर 2000 करोड़ रुपये का घोटाला करने का आरोप लगाया है. उन्होंने इस मामले में केजरीवाल और सिसोदिया से इस्तीफे की मांग की है.
मनोज तिवारी के अरोपों पर इससे पहले उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी जवाब दिया था. उन्होंने कहा था कि अगर उनकी सरकार ने घोटाला किया है तो मुझे और अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाए.
उधर बीजेपी भी इस पूरे मुद्दे पर आक्रामक मूड में नजर आ रही है. बीजेपी के नेता पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने पहुंचकर इस कथित घोटाले के संबंध में एफआईआर दर्ज कराने जा रहे हैं. बीजेपी नेताओं की मांग है कि इस मामले की जांच की जाए. बीजेपी नेताओं ने इस संबंध में पार्लियामेंट स्ट्रीट के डीसीपी को शिकायत सौंपी है.
सीएम केजरीवाल ने कहा कि कैबिनट ने दिल्ली में पानी की मांग को पूरा करने के लिए एक बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में बारिश के पानी का यमुना के फ्लड प्लेन में संचयन करने के लिए योजना बनाई है. कैबिनेट ने प्रस्ताव पास कर दिया है. ग्राउंड वाटर रिचार्ज करने का काम किया जाएगा. इस बार समय कम है, लेकिन शुरुआत ठोस होगी. इसके रिजल्ट से पता चलेगा कि पानी को स्टोर करने की कितनी संभावना है.

More videos

See All