विधायक लीना जैन और गंजबासौदा स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी

भाजपा विधायक लीना जैन को सोमवार को तीन पेज का धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पुलिस ने शहर की सुरक्षा बढ़ा दी है और इस पत्र की जानकारी भोपाल के वरिष्ठ अधिकारियों को भेज दी है। सिटी थाना प्रभारी प्रकाश शर्मा ने बताया कि विधायक के निवास पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा तीन पेज का पत्र भेजा गया है। उसमें विधायक निवास, रेलवे स्टेशन, शासकीय अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। 
विधायक द्वारा यह पत्र पुलिस को सौंपे जाने के बाद नगर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस मामले में 4 अलग-अलग दल बनाकर सघन जांच की जा रही है। इस पत्र की जानकारी डीआईजी से लेकर डीजीपी तक को दे दी गई है। भोपाल से विशेष जांच दल बुलाया गया है। इस पत्र के मिलने के बाद शहर में अफरा-तफरी का माहौल है। 
इस पत्र को इसलिए भी गंभीर माना जा रहा है कि उस पत्र में यह भी लिखा है कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह यदि नगर में आएंगे तो उनको भी बम से उड़ा दिया जाएगा। इससे पूर्व भी ऐसे पत्र मिल चुके हैं। एक साल पहले झेलम एक्सप्रेस को बम से उड़ाने की सूचना के बाद उसे 6 घंटे तक जांच के लिए स्टेशन पर रोका गया था। कुछ महीने पहले स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी पूर्व स्टेशन प्रबंधक आरके भारद्वाज को मिली थी। उसके बाद पुलिस ने एक युवक को पकड़ा था। अब यह तीसरा मामला बम से उड़ाने की धमकी वाला सामने आया है। 

More videos

See All