सपा सांसद आजम खान सहित 11 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला

पूर्व सांसद जयाप्रदा का नाम लिए बिना आपत्तिजनक टिप्पणी करने और उसका वीडियो वायरल करने के आरोप में पुलिस ने सपा के कद्दावर नेता और रामपुर के सांसद आजम खां सहित ग्यारह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

इस मामले में भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक आकाश सक्सेना ने सिविल लाइंस कोतवाली में तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आजम खां, उनके बेटे अदीब आजम और पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर खां समेत ग्यारह के खिलाफ आईपीसी की धारा  294, 504 और 66 आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

भाजपा लघु उद्योग प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक आकाश सक्सेना ने सिविल लाइंस कोतवाली की पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि 29 जून को नई तहसील में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के पुरस्कार वितरण समारोह में सांसद आजम खां ने पूर्व सांसद जयाप्रदा का नाम लिए बिना ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जो आपत्तिजनक है। 

उनका आरोप है कि प्रतियोगिता के आयोजक शाहनवी खां उर्फ रानू खां ने आजम खां के भाषण का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोप है कि आजम खां के पुत्र अदीब आजम खां, पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर खां, ओमेंद्र सिंह, सय्यद असलम आकिब, सलमान अहमद, मुराद खां, महबूब उर्फ हीरो, फैज आमिर और कैप्टन वसीम खां मौके पर मौजूद थे। 

More videos

See All