बीरेंद्र सिंह की लोगों को सलाह- पैसा तो व्‍यापार में, नौकरी व खेती के पीछे भागना छोड़ो

राज्यसभा सदस्‍य व पूर्व केंद्रीय इस्पात मंत्री चौ. बीरेंद्र सिंह ने युवाओं को नौकरी और खेती के पीछे भगाने की जगह व्‍यापार करने की सलाह दी है। उन्‍होंने एक कार्यक्रम में कहा कि खेती व नौकरी में सब कुछ नहीं है, पैसा तो व्यापार में है। इसलिए थाम सारे नौकरी और खेती के पीछे मत दौड़ो, यह राजनीति की बात नहीं है, पते की बात है।
गांव तितरम में 1.41 करोड़ रुपये से बनने वाले दीनबंधू छोटू राम सामुदायिक केंद्र का शिलान्यास करने के बाद युवाओं को संबांधित कर रहे थे। कार्यक्रम का आयोजन छोटू राम विचार मंच के कार्यकारी जिला अध्यक्ष सुरेंद्र ढुल की तरफ से किया गया। ग्राम पंचायत द्वारा उपलब्ध करवाई गई ढाई एकड़ की जमीन में सामुदायिक केंद्र का निर्माण होगा। इसमें मैरिज पैलेस के लिए हाल, लाइब्रेरी, रसोई घर, खुला लॉन, कार्यालय, शौचालय सहित पार्किंग प्लेस का निर्माण होगा।
बीरेंद्र सिंह ने कहा कि उन्होंने अपने राजनीतिक करियर में 14 चुनाव लड़े हैं। इसमें 12 चुनाव खुद लड़े, एक चुनाव अपनी पत्नी और एक चुनाव अपने छोरे काे लड़ाया है। यह चुनाव अब तक के सबसे अलग था। उन्होंने लोगों के बीच जाकर अपने छोरे के लिए वाटे मांगें तो लोग कहने लगे कि वोट देंगे मोदी को। अबकी बार हुए लोकसभा चुनाव में लोगों ने न मेरा छोरा देखा, न पार्टी देखी, देखा तो सिर्फ नरेंद्र मोदी का चेहरा।

More videos

See All