राजद में मचा बवाल, अब कार्यालय के लिए ठोक रहे दावेदारी Ranchi News

लोकसभा चुनाव के बाद प्रदेश राजद में मचा भूचाल थमने का नाम नहीं ले रहा। दल के प्रदेश अध्यक्ष के पद से गौतम सागर राणा की छुट्टी और नए प्रदेश अध्यक्ष के रूप में अभय कुमार सिंह के मनोनयन के बाद पार्टी पिछले दिनों दो टुकड़ों में बंट गई। पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व से नाराज गौतम सागर राणा ने पिछले दिनों राजद लोकतांत्रिक के नाम से नई पार्टी बना ली। अब दोनों ही अध्यक्ष हरमू बाइपास रोड स्थित राजद कार्यालय पर अपनी दावेदारी ठोक रहे हैं।
इसे लेकर दोनों ही दलों के अपने-अपने तर्क हैं। बहरहाल दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। प्रदेश राजद जहां इसे अपनी परिसंपत्ति करार दे रहा है, वहीं राजद लोकतांत्रिक का दावा है कि संबंधित आवास को कार्यालय की शक्ल देने से लेकर वहां बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने तथा आधारभूत संरचनाओं के निर्माण में धन से लेकर श्रम तक उन्होंने खर्च किया है।
ऐसे में उस कार्यालय पर राजद लोकतांत्रिक की दावेदारी बनती है। वह इस मामले में विधि विशेषज्ञों से सलाह ले रहा है। इधर, प्रदेश राजद ने भी राजद लोकतांत्रिक को चुनौती दे रखी है। अपनी दावेदारी को लेकर वह किसी भी स्थिति का सामना करने को तैयार है।

More videos

See All