तिहाड़ जेल में सजा काट रहे पूर्व सांसद अजय चौटाला के पास से मिला मोबाइल फोन

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हरियाणा की जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janta Party) के नेता  और पूर्व सांसद अजय चौटाला के सेल से एक मोबाइल फ़ोन मिला है। दरअसल जेल प्रशासन के पास ये सूचना आई थी कि अजय चौटाला कही से मोबाइल फोन ले आया है और वो जेल में इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। जेल प्रशासन ने एक टीम बनाई और उसके सेल में छापेमारी की। इसके बाद अजय चौटाला के पास से मोबाइल बरामद हुआ।
जेल प्रशासन इस बाबत अजय चौटाला के खिलाफ कार्यवाई कर रहा है और ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि उसके पास मोबाइल कैसे आया। अजय चौटाला जेल नंबर 2 में बंद हैं। बता दें कि ओम प्रकाश चौटाला और उनके बड़े बेटे और पूर्व सांसद अजय चौटाला हरियाणा शिक्षक भर्ती घोटाले से जुड़े मामले में तिहाड़ जेल में बंद है। दोनों पिता- पुत्र जेल संख्या दो में ही बंद हैं। जेल प्रशासन के मुताबिक दोनों अलग अलग सेल में बंद हैं।
पिता ओपी चौटाला के सेल से भी मिली थी आपत्तिजनक चीजें
इससे पहले इसी महीने जून में ही तिहाड़ जेल में बंद हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के सेल की तलाशी के दौरान जेलकर्मियों ने वहां से स्मार्टफोन, चार्जर और तंबाकू बरामद किया गया था। जेल अधिकारियों के अनुसार, सेल में चौटाला के साथ मौजूद एक अन्य कैदी ने यह दावा किया कि स्मार्टफोन चौटाला नहीं बल्कि वह इस्तेमाल कर रहा था। इस शख्स का नाम रमेश था।

More videos

See All