उत्तर प्रदेश की जनता ने कांग्रेस के प्लान को किया फेल: CM योगी

सहारनपुर में रविवार सुबह मीडिया से बातचीत में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने कांग्रेस के प्लान को फेल किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष (राहुल गांधी) चुनाव हार जाते हैं. मुरादाबाद रवाना होने से पहले योगी ने कहा, 'उत्तर प्रदेश में और कुछ नहीं तो दिल्ली और इटली में बैठकर कुछ तो बोलना है, इसलिए कुछ तो बोलेंगे.' इसलिए इस पर ध्यान देने की आवश्यकता नहीं है. जैसे चुनाव में ध्यान नहीं दिया था, ऐसे अभी भी देने की आवश्यकता नहीं है.

यूपी में कानून व्यवस्था पर बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि किसी चीज को सुधार करने में थोड़ा समय तो लगता है. जेलें सुधार गृह तो हो सकती हैं, लेकिन अपराध संचालन के केंद्र नहीं होना चाहिए. अपराधियों से साठ-गांठ रखने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. शामली जिले में पलायन के मुद्दे पर बोलते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार में ऐसा कहीं नहीं होने दिया जाएगा.

इससे पहले सहारनपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानून-व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा के दौरान नौकरशाही के प्रति खासे तल्ख नजर आए. उन्होंने अफसरों को सख्त हिदायत दी कि यदि नाबालिग बच्चियों और महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराध नहीं थमे तो कार्रवाई तय है.
 

More videos

See All