सीएम मनोहर लाल 8 सितंबर तक प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में निकालेंगे रथ यात्रा, संजय भाटिया होंगे यात्रा के संयोजक

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने जानकारी दी है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर 8 सितंबर तक हरियाणा के सभी विधानसभा क्षेत्रों में रथ यात्रा निकालेंगे। रथ यात्रा का संयोजक सांसद एवं पार्टी महामंत्री संजय भाटिया को बनाया गया है। इस समिति में मंत्री कृष्ण बेदी, सांसद नायब सैनी, विधायक कमल गुप्ता, पार्टी उपाध्यक्ष जेपी दलाल व अरविंद यादव को शामिल किया गया है। पार्टी में एक विजन डॉक्यूमेंट कमेटी कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में गठित की है।
पार्टी के महासचिव वेदपाल एडवोकेट को इस कमेटी का सदस्य सचिव बनाया गया है। इसके अलावा कमेटी में सांसद बृजेंद्र सिंह, मंत्री कृष्ण पंवार, रामचंद्र जांगड़ा, राजीव जैन, गार्गी ककड़, रणबीर गंगवा व नीरा तोमर को शामिल किया गया है। यह कमेटी चुनाव में जाने के लिए एक दस्तावेज तैयार करेगी।
बराला शनिवार को रोहतक में भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान इनेलो की टिकट पर गढ़ी सांपला किलोई से चुनाव लड़ चुके एवं इनेलो जिलाध्यक्ष सतीश नांदल एवं कलानौर से इनेलो की टिकट पर चुनाव लड़ चुके सूरत सिंह खटक भाजपा में शामिल हो गए।

More videos

See All