कपिल सिब्‍बल ने जिस आधार पर BJP को लपेटा था, अब मसाज सर्विस दे रहा वो पोर्टल
Latest News
bookmarkBOOKMARK

कपिल सिब्‍बल ने जिस आधार पर BJP को लपेटा था, अब मसाज सर्विस दे रहा वो पोर्टल

By Tv9bharatvarsh calender  28-Jun-2019

कपिल सिब्‍बल ने जिस आधार पर BJP को लपेटा था, अब मसाज सर्विस दे रहा वो पोर्टल

कांग्रेस नेता कपिल सिब्‍बल ने जिस ब्रिटिश पोर्टल की ख़बरों के आधार पर नरेंद्र मोदी सरकार को निशाना बनाया, वह अब ‘बॉडी-मसाज’ जैसी सेवाएं दे रहा है. 26 मार्च को पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्‍बल, गुलाम नबी आजाद और अहमद पटेल, शरद यादव, JMM के हेमंत सोरेन, RJD के मनोज झा ने एक संयुक्‍त प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में इसी TNN वर्ल्‍ड का एक कथित स्टिंग ऑपरेशन दिखाया था.
लंदन का TNN (Tri Colour News Network Ltd) वर्ल्‍ड अब ऑफलाइन हो गया है. इस पोर्टल ने लोकसभा चुनाव से पहले, नोटबंदी और ईवीएम की आलोचना करतीं तथाक‍थित अंडरकवर रिपोर्ट्स प्रकाशित की थीं.
जी-20: मोदी-ट्रंप में नहीं हुई एस-400 पर बातचीत, विवादों को सुलझाने के लिए जल्द करेंगे बैठक
इन रिपोर्ट्स का इस्‍तेमाल सिब्‍बल ने कई मौकों पर बीजेपी को निशाना बनाने के लिए किया था. इस पोर्टल की डायरेक्‍टर रोमानिया की एक नागरिक डीना बिसीन हैं. उन्‍होंने अपना बिजनेस मॉडल बदल दिया है. नए अवतार में TNN ‘तांत्रिक मसाज’ देने का दावा करता है.
इकलौती डायरेक्‍टर ने खोल ली दूसरी कंपनी
यूनाइटेड किंगडम के रजिस्ट्रार ऑफ कम्पनीज के मुताबिक बिसीन ने लंदन में एक और कंपनी Eva’s Tantric Massage के नाम से खोली. अब यह पोर्टल लंदन में अंतरंग कामुक मसाज सेवा प्रदान करने का वादा करता है. इसकी वेबसाइट पर लिखा गया है कि वह बल्कि स्पेन, ब्राज़ील, बेलारूस, मोल्डोवा, इंग्लैंड, लिथुआनिया और रूस की लड़कियों से ‘म्युचुअल लव’ उपलब्ध कराती है.

MOLITICS SURVEY

ट्रैफिक रूल्स में हुए नए बदलाव जनता के लिए !

फायदेमंद
  33.33%
नुकसानदायक
  66.67%

TOTAL RESPONSES : 24

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know