कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी को लिखा खून से पत्र, अध्यक्ष पद न छोड़ने की अपील

बिहार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से अपने पद पर बने रहने की गुहार लगाते हुए अपने खून से पत्र लिखा है. कांग्रेस के कई कार्यकर्ता गुरुवार को पटना स्थित प्रदेश कार्यालय पहुंचे और पहले सिरिंज से खून निकलवाया, फिर उसमें पेन डुबोकर राहुल गांधी के नाम पत्र लिखा.
बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुमार आशीष ने कहा, “अध्यक्ष पद पर राहुल गांधी बने रहें, यह हमलोगों का आग्रह है. एक महीना हो गया, अभी तक उन्होंने अपना निर्णय वापस नहीं लिया है. बिहार के कई युवा नेता ‘रक्तपत्र’ भेजकर उनसे आग्रह कर रहे हैं कि वे अपने निर्णय पर पुनर्विचार करें। उनके सिवाय राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में हमें और कोई स्वीकार नहीं है.”
उन्होंने कहा, “बिहार के कांग्रेस कार्यकर्ता अध्यक्ष राहुल गांधीजी को यह संदेश देना चाहते हैं कि बिहार में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में युवा आपके साथ तैयार हैं. आप पार्टी का नेतृत्व करते रहें और हम लोग कांग्रेस को आगे बढ़ाएंगे.” उन्होंने दावा किया कि कम से कम 20 कार्यकर्ताओं ने अपने रक्त से पत्र लिखकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा को सौंप दिया है, जो राहुल गांधी तक इसे पहुंचाएंगे.

More videos

See All