पार्टी प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या पर भड़की कांग्रेस, कहा- 'हरियाणा में जंगलराज है'

हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस नेता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या करने का मामला गरमा गया है। विपक्षी दल कांग्रेस ने इस हत्या को लेकर हरियाणा में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने विकास चौधरी की हत्या पर भाजपा सरकार को घेरा है।
उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआइ से बातचीत में प्रतिक्रिया देते हुए कहा- 'हरियाणा में जंगल राज कायम हो गया है। राज्य में कानून का डर खत्म हो गया है।' फरीदाबाद में ही छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला को चाकू मारने का जिक्र करते हुए अशोक तंवर ने कहा- 'कल इसी तरह की एक घटना में छेड़छाड़ का विरोध करने वाली एक महिला को चाकू मार दिया गया था, जिसने छेड़छाड़ का विरोध किया था। पूरे मामले की जांच होनी चाहिए।'
गौरतलब है कि फरीदाबाद के सेक्टर-9 में बृहस्पतिवार सुबह दो अज्ञात हमलावरों ने कांग्रेस नेता और हरियाणा में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी को गोलियों से भून डाला। बाद में उनकी इलाज के दौरान सर्वोदय अस्पताल में मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, विकास सुबह फरीदाबाद के सेक्टर 9 में स्थित जिम में गए थे, जैसे ही जिम में जाने के लिए कार से बाहर निकले तो दो बदमाशों ने उनपर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

More videos

See All