पुलिस ने दो लोगों को किया बंद, BJP MLA का बेटा बोला- तीन दिन में होगा ट्रांसफर
Latest News
bookmarkBOOKMARK

पुलिस ने दो लोगों को किया बंद, BJP MLA का बेटा बोला- तीन दिन में होगा ट्रांसफर

By Aaj Tak calender  27-Jun-2019

पुलिस ने दो लोगों को किया बंद, BJP MLA का बेटा बोला- तीन दिन में होगा ट्रांसफर

उत्तर प्रदेश के कासगंज से भारतीय जनता पार्टी विधायक डीएस राजपूत के बेटे के जरिए पुलिस ऑफिसर को धमकी देने का मामला सामने आया है. जहां स्टेशन प्रभारी एसपी सिंह को ट्रांसफर करवा देने की धमकी दी गई है.
बीजेपी कासगंज के विधायक डीएस राजपूत के बेटे ने पुलिस अधिकारी को कथित तौर पर धमकी दी. स्टेशन प्रभारी एसपी सिंह के मुताबिक 'मैंने 2 लोगों को जेल में डाला था क्योंकि वे सड़क पर हंगामा कर रहे थे. उनमें से 1 ने विधायक के बेटे को फोन किया. जिसके बाद विधायक के बेटे ने 3 दिनों में मेरा तबादला करवा देने की धमकी दी है.'

दरअसल, ये पहला मामला नहीं है जब बीजेपी नेताओं के बेटे ने अपनी दबंगई दिखाई हो. इससे पहले बीजेपी महासचिव और दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय सरेआम क्रिकेट के बल्ले से पिटाई करते हुए दिखाई दिए थे.
आकाश ने इंदौर नगर निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई की थी, जिसका वीडियो वायरल हो गया था. आकाश के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 294, 323 506, 147, 148 के तहत मामला दर्ज हुआ है. वहीं कोर्ट में पेशी के बाद उनको जेल भेज दिया गया.
दरअसल, इंदौर के निगम अधिकारियों की टीम जर्जर मकानों को तोड़ने के लिए आई थी. लेकिन आकाश विजयवर्गीय ने उन पर ही कार्रवाई कर दी. आकाश क्रिकेट बैट लेकर अधिकारियों पर हमला करने पहुंचे और उनके साथ बदसलूकी करने लगे. वहीं आकाश के समर्थकों ने भी निगम अधिकारियों के साथ मारपीट की.

MOLITICS SURVEY

मॉब लिंचिंग किस वजह से हो रही है ?

दाढ़ी
  5.66%
टोपी
  9.43%
राष्ट्रवाद
  84.91%

TOTAL RESPONSES : 53

Raise Your Voice
Raise Your Voice 

Suffering From Problem In Your Area ? Now Its Time To Raise Your Voice And Make Everyone Know