सीएम के विमान की कोटा में इमजेंसी लैंडिंग की सूचना से मचा हड़कंप, जयपुर में हुई सेफ लैंडिंग

मंगलवार को प्रतापगढ़ से जयपुर लौटते समय खराब मौसम के चलते मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विमान की कोटा में इमरजेंसी लैंडिंग की सूचना से प्रशासन में हड़कंप मच गया. हालांकि मौसम ठीक होने के एक घंटे के बाद मुख्यमंत्री का विमान सुरक्षित जयपुर पहुंच गया. विमान के जयपुर सुरक्षित पहुंचने के सूचना मिलने के बाद पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने राहत की सांस ली.

एयरपोर्ट अधिकारी नरेन्द्र कुमार मीणा के अनुसार मंगलवार को सीएम गहलोत प्रतापगढ़ दौरे पर थे और उन्हें शाम को जयपुर लौटना था, लेकिन जयपुर में मौसम खराब होने की सूचना के बाद में मुख्यमंत्री के विमान की कोटा में इमरजेंसी लैंडिंग कराने की सूचना प्रशासन को दे दी गई, जिससे पूरा प्रशासनिक तंत्र हरकत में आ गया. बाद में मौसम साफ होने से विमान जयपुर में सुरक्षित उतर गया और सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने राहत की सांस ली.        

सूचना मिलते ही मौक पर पुलिस के अधिकारी जाब्ते के साथ एयरपोर्ट पहुंच गए. साथ ही एहतियात के तौर पर एम्बुलेंस व फायर ब्रिग्रेड की टीम भी पहुंच गई. करीब 6 बजे तक सभी अधिकारी व टीम मौके पर ही रही. लेकिन बाद में मौसम ठीक होने के कारण विमान की जयपुर में ही लैंडिग कराई गई. बता दें कि सीएम के कोटा आने की सूचना पर कांग्रेस के प्रदेश महासचिव पंकज मेहता भी एयरपोर्ट पहुंच गए थे.
 

More videos

See All