'जय श्रीराम' नहीं बोलने पर मदरसा शिक्षक के साथ मारपीट कर चलती ट्रेन से दिया धक्का

उत्तर प्रदेश और झारखंड के बाद अब कथित राम भक्तों द्वारा कोलकाता में 'जय श्रीराम' नहीं कहने पर मदरसा शिक्षक के साथ मारपीट और ट्रेन से धकेल देने का मामला सामने आया है। पीडि़त ने जीआरपी में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।
सूत्रों के अनुसार दक्षिण 24 परगना जिला के बासंती निवासी हाफिज मोहम्मद शाहरूख हलदर नामक शख्स हुगली जिले में मदरसा शिक्षक है। गत गुरुवार को वह मदरसा जाने के लिए कैनिंग स्टेशन से सियालदह जाने वाली लोकल ट्रेन में सवार हुआ था।
आरोप है कि ट्रेन के ढाकुरिया स्टेशन से रवाना होने के बाद कोच में सवार कुछ कथित राम भक्तों ने उस पर 'जयश्री राम' कहने के लिए दबाव डालना शुरू कर दिया था। इनकार करने पर युवकों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। लेकिन किसी यात्री ने बचाने का प्रयास नहीं किया। इसके बाद पार्क सर्कस स्टेशन आते ही उसे ट्रेन से धकेल दिया जिसमें वह चोटिल हो गया। स्टेशन पर कुछ लोगों ने उसकी मदद कर चितरंजन अस्पताल पहुंचाया था। प्राथमिक उपचार के बाद पीडि़त रिपोर्ट लिखाने के लिए तपसिया थाने पहुंचा तो पुलिस ने जीआरपी का क्षेत्र बताकर लौटा दिया था। इसके बाद पीडि़त मदरसा शिक्षक ने बालीगंज जीआरपी में घटना की शिकायत दर्ज करा दी है।

More videos

See All