आकाश के समर्थन में उतरी BJP, नेता बोले- बचाव में निगम कर्मचारी को पीटा

भारतीय जनता पार्टी (BJP) महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर 3 विधानसभा क्षेत्र के विधायक आकाश विजयवर्गीय विवादों में आ गए हैं. आकाश ने जर्जर मकान तोड़ने पहुंचे नगर निगम के अधिकारियों को क्रिकेट बैट से मारा. अब इस पूरे मामले पर बीजेपी उनके बचाव में आ गई है.

बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने आकाश के बचाव में कहा, 'आकाश ने मुझे बताया कि मुझपर आक्रमण हुआ और मैंने जो भी किया वो अपने बचाव में किया, मैं अगर अपना बचाव नहीं करता तो मेरी जान भी जा सकती थी. उसने मुझे बताया कि कांग्रेस के नेताओं ने नगर निगम के गुंडे पाल रखे हैं.
यहां के नगर निगम के अधिकारी और कांग्रेस के नेता जमीन और माकन के विवाद को और पुराने मकान को खाली कराने का ठेके पर काम कर रहे हैं. वो भरे हुए मकान को खरीदकर रजिस्ट्री करा लेते हैं, फिर नगर निगम के अधिकारी से साथ सांठ गांठ करके मकान खाली कराते हैं.आकाश ने कहा कि नगर निगर के कर्मचारियों ने अति कर दी है. कांग्रेस के लोग जर्जर मकान खरीद रहे हैं और कई वर्षों से रह रहे गरीब लोगों को मकान से निकाल रहे हैं. आज भी कांग्रेस नेता के गुंडे मकान खाली कराने आए थे. वे लोगों को जमीन पर घसीट रहे थे, इसलिए मुझसे देखा नहीं गया. माताओं-बहनों पर बात आती है तो ये हमलोग देख नहीं सकते. नगर निगम की गुंडागर्दी करने की आदत हो गई है, लेकिन इन्हें हमें ठीक करना आता है.

More videos

See All