सीएम को धन्यवाद देकर लौटे सरपंचों ने मांगी माफी, बोले- हमारे साथ धोखा हुआ

हिरोली में जांच समिति को बिना बयान के ही लौटाने के बाद अब इस आंदोलन की रूप रेखा तय करने के लिए 26 जून बुधवार को दंतेवाड़ा में संयुक्त पंचायत संघर्ष समिति की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित होनी है। इसी बैठक में आंदोलन से संबंधित रूप रेखा और आगे कैसे काम करना है, इस पर निर्णय होगा। 

वहीं इलाके के आधा दर्जन से ज्यादा सरपंचों, पंचों और अन्य लोगों के द्वारा सीएम को नंदराज पहाड़ को बचाने के मामले में धन्यवाद देने की खबरों पर अपना पक्ष रखते हुए सरपंचों को समाज और जनआंदोलन से जुड़े लोगों से इसके लिए माफी मांगनी पड़ रही है। सीएम से मिलने गए बड़े बेड़मा के सरपंच शंकर कुंजाम ने कहा कि सरपंचों का दल डीएमएफ मद से राशि उपलब्ध करवाने और मनरेगा के काम शुरू करवाने की मांग को लेकर सीएम से मिलने गया था लेकिन परस्थितियां बदल गईं। उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद समाज और जन आंदोलन से जुड़े लोगों में रोष है। ऐसे में हम इसके लिए माफी मांग रहे हैं।
हिरोली में ग्रामीणों के बयान के दौरान सचिव के नहीं पहुंचने के बीच कुआकोंडा जनपद सीईओ एसके टंडन ने कहा कि सचिव पिछले कई दिनों से अनुपस्थित चल रहा है। उन्होंने कहा कि सचिव की अनुपस्थिति की शिकायतों के बीच उसे कई बार नोटिस जारी किया गया है लेकिन वह हाजिर नहीं हो रहा है। बार-बार नोटिस देने के बाद भी सचिव के हाजिर नहीं होने के मामले में एसडीएम नूतन कंवर ने कहा कि कलेक्टर के निर्देश के हिसाब से सचिव पर कार्रवाई तय की जाएगी।

More videos

See All