हुड्डा बोले-भाजपा को घमंड तो अनिल विज ने किया पलटवार, कहा- सपनों में टैक्स नहीं लगता

हरियाणा कांग्रेस के नेता 27 जून को नई दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। इस दौरान हरियाणा के प्रभारी गुलाम नबी आजाद भी मौजूद रहेंगे। वहीं हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नाराज होने की खबरों पर बोलते हुए कहा कि पार्टी में सबकुछ सही है। यह सब गलत खबरें हैं।

वहीं, पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि लोकसभा में प्रदेश की सभी दस सीट जीतने के बाद भाजपा नेता घमंड में हैं। सत्ता के नशे में अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। वह सोनीपत की पुरानी अनाज मंडी में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। बाद में वह गांव कोहला पहुंचे और वायुसेना के शहीद पंकज सांगवान के घर पहुंच कर परिजनों का ढांढस बंधाया।  

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा के मंत्री कृष्ण बेदी की बयानबाजी से उनकी मानसिकता का पता लगता है। गांव कोहला में पंकज सांगवान के घर पहुंच कर उन्होंने पंकज के पिता धर्मबीर व मां सुनीता कुमारी को ढांढस बंधाया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के साथ वायुसेना के अधिकारी सेना के नियमों के अनुसार शहीद के परिजनों को मिलने वाली तमाम सुविधाएं जल्द प्रदान करें। 

 सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा नेता और मंत्री कृष्ण बेदी पर पलटवार किया है। हुड्डा ने कहा कि कृष्ण बेदी, अनिल विज या खट्टर साहब को कुछ नहीं दिखता लेकिन हुड्डा रात में भी सपना में देखता है।

More videos

See All