मंत्री के सामने भाजपा विधायक लगाने लगे अपनी ही सरकार की पुलिस के खिलाफ नारे, जानें क्‍या है कारण

 यहां सोमवार को यहां कष्‍ट निवारण समिति की बैठक में अजीब माहौल पैदा हो गया। भाजपा के एक विधायक सीनियर मंत्री की मौजूदगी में अपनी सरकार की पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इससे मंत्री भी हैरत और असमंजस में पड़ गए। दरअसल, अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल और एसपी मोहित हांडा के बीच चल रही खटास है। यह कष्ट निवारण समिति की बैठक में परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार के सामने खुलकर सामने आ गया। 
मामला पंजोखरा के पुलिसकर्मियों द्वारा एक युवक की पिटाई का है। हुआ यूं कि विधायक असीम गोयल ने कष्‍ट निवारण स‍मिति की बैठक में उठाया। इस पर बैठक की अध्‍यक्षता कर रहे हरियाणा के परिवहन व जेल मंत्री कृष्‍णपाल पंवार ने इन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने का फरमान सुनाया। इस पर एसपी ने कहा कि इस मामले में जांच चल रही है। जांच के बाद दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगा।
एसपी की बात से संतुष्ट दिखे मंत्री का जैसे ही रुख बदला, तो भाजपा विधायक असीम गोयल, भाजपा के जिलाध्यक्ष जगमोहन कुमार, प्रदेश प्रवक्ता डा. संजय शर्मा का गुस्सा फूट पड़ा। पंवार के बदले रुख से उखड़े विधायक ने मंत्री से कहा ' आप एसपी सुन लो, हम चले बैठक छोड़कर।'
मंत्री के रुख से उखड़े विधायक, पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर बोले,-हम चले आप एसपी की सुनो
मामला यहीं पर नहीं रुका, विधायक ने अंबाला पुलिस के खिलाफ हाय हाय के नारे लगाए, तो कार्यकर्ताओं ने भी एसपी मुर्दाबाद के नारे लगा दिए। विधायक ने कहा कि, यदि एसपी ने पुलिस कर्मियों को सस्पेंड नहीं किया, तो वह कार्यकर्ताओं के साथ कल एसपी कार्यालय के बाहर धरना देंगे।
 

More videos

See All